Tuesday 17 December 2019

एना सिंह के 'द क्रिश्चियन विंटेज आर्ट कलेक्शन' ने उड़ा दिये बॉलीवुड के होश

दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित एना सिंह ने भारत में 'द चारकोल प्रोजेक्ट' द्वारा प्रस्तुत उबैद शाह  के साथ  'द क्रिश्चियन विंटेज आर्ट कलेक्शन' प्रस्तुत किया। पूरे बॉलीवुड से इस कलेक्शन के लिए काफी सराहना मिली। और क्यों नहीं? ऐना सिंह को ११०१  फिल्मों का श्रेय दिया गया है और उन्होंने २५० से अधिक सितारों के साथ काम किया है। वास्तव में मित्र सुज़ेन खान एना सिंह के कामों से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने तुरंत संग्रह को चारकोल प्रोजेक्ट प्रस्तुत किया ।
 

कई नामचीन हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के सहयोग से ऐना सिंह को समर्थन किया।  प्रख्यात अभिनेत्री रवीना टंडन, "ऐना सिंह और सुज़ैन खान के बीच की शानदार नई नई साझेदारी के प्यार में हूँ।" अभिनेत्री दिशा पटानी ने , "इस खूबसूरत संग्रह के लिए सबसे शानदार एना सिंह को शुभकामनाएं।"  तो आयशा श्रॉफ कहती हैं, "लॉन्च का इंतजार नहीं कर सकती," यह इतना सुंदर, अनूठा और शानदार है,  अल्लादीन की गुफा में प्रवेश करने जैसा है। "
 

युवा प्रतिभावान अभिनेत्री अनन्या पांडे व्यक्त करती हैं, "आपका विंटेज क्रिस्चियन कलेक्शन कितना सुंदर है!" में  खुद ज्वेलरी से काफी प्रभावित हुई । भावना पांडे कहती हैं, "मुझे पता है कि आपने कितनी मेहनत की है और मैं सभी भव्य सुन्दर  टुकड़ों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
किआरा आडवाणी ने कहा, “इन बालियों से बिल्कुल प्यार है। विंटेज क्रिस्चियन कला और डिजाइन आप सब भी देखे , “और ज़रीन खान और फराह खान अली इसके प्रति प्यार व्यक्त किया ! फराह खान अली कहती हैं, “एना ने कुछ बेहतरीन फर्नीचर, फैशन, ज्वैलरी के साथ-साथ कपड़े भी इसमें शुमार है। देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।"


 

आप भी १५ दिसंबर से चारकोल प्रोजेक्ट, अंधेरी, मुंबई का दौरा १० से ७ बजे के बिच कर सकते है और ऐना सिंह द्वारा दिव्य क्रिस्चियन आर्ट भेट दे सकते हो। क्या हमें और कुछ कहने की आवश्यकता है?

No comments:

Post a Comment